Connect with us

ताज़ा ख़बर

सऊदी से घर वापस जा रहे दो युवकों सहित पांच की मौत

Published

on

Share this with your friends:

संतकबीरनगर।
कोतवाली खलीलाबाद के साहू धर्म कांटा के पास शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे एक कार अनियंत्रित होकर दूसरी लेन पर एक ट्रक में जा भिड़ी। इस दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मरने वालों में चार देवरिया के हैं। और उनमें से तीन एक ही गांव के रहने वाले थे। इनमें से दो सऊदी अरब से कमा कर घर लौट रहे थे। बाकी उन्‍हें लखनऊ एयरपोर्ट से रिसीव करने गए थे। कंटेनर से टकराने की वजह से कार के परखच्‍चे उड़ गए। पुलिस के माध्यम से मौत की सूचना मिलते ही युवकों के घरों में कोहराम मच गया।
मिली जानकारी के अनुसार देवरिया के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र स्थित करमहा गांव निवासी अमजद अली का 25 वर्षीय बेटा अमरुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करता था। उसके दो बड़े भाई गुलाम अली और नौशाद अली भी सऊदी अरब में ही साथ रहते हैं। अमरुद्दीन, कुशीनगर के कपूर पिपरा गांव निवासी अरमान (उम्र 27 वर्ष) के साथ सऊदी अरब से शनिवार को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा। उसका छोटा भाई अफजल अली उर्फ गोलू (उम्र 21 वर्ष) एक कार से उसे रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचा था। उसके साथ गांव का ही रियाज अहमद उर्फ मुन्ना (उम्र 28 वर्ष) और हिरन्दापुर गांव का (आस मोहम्मद उम्र 45 वर्ष) भी अमरूद्दीन और अरमान को रिसीव करने गए थे। पांचों लोग लखनऊ एयरपोर्ट से घर के लिए निकले।  रात करीब डेढ़ बजे खलीलाबाद से करीब एक किलोमीटर पहले हाईवे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और सामने से आ रहे कंटेनर से टकरा गई। दोनों वाहनों की आमने-सामने की भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकाला और घायल अरमान को लेकर अस्पताल पहुंची। अरमान ने ही पुलिस कर्मियों को सबके घर का मोबाइल नंबर दिया। अस्पताल पहुंचते ही अरमान की भी मौत हो गई। खलीलाबाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Visitor Counter

free counter
Purvanchal Bharat News

हमारे बारे में-

पूर्वांचल भारत न्यूज एक रजिस्टर्ड न्यूज पोर्टल है ।
इसका उद्देश्य पूर्वांचल भारत के साथ ही देश दुनियां की खबरों व जानकारियों को हमारे दर्शकों को रोचक अंदाज में पहुंचना है। युवाओं को रोजगार सम्बन्धित जानकारी के साथ ही हर वर्ग की समस्या को हम उठा सकें यही हमारी प्राथमिकता होगी। इसके अलावा सांस्कृतिक, ऐतिहासिक और जनसमस्याओं से जुड़े समाचारों पर भी हमारा विशेष ध्यान होता है ।


प्रबन्धक / निदेशक:

आदित्य धनराज
सम्पर्क सूत्र – 9621213588

मनीष कुमार 
सम्पर्क सूत्र-9140824276

प्रधान सम्पादक :

सम्पादक : अजय कुमार 
सलाहकार सम्पादक : जे०पी० गौड़
उपसम्पादक : धीरेन्द्र कुमार 
उपसम्पादक : कमलेश 

सम्पादकीय : नीतू यादव 
विज्ञापन और प्रसार प्रबन्धक: आदित्य धनराज


प्रधान कार्यालय :

कूड़ाघाट, निकट एम्स हॉस्पिटल मोहद्दीपुर, 

गोरखपुर, उo प्रo । पिन-273008

सम्पादकीय कार्यालय :

उरुवा बाजार, राम जानकी मार्ग, गोरखपुर
पिन-273407

Copyright © 2021. Powered by QTCINFOTECH

You cannot copy content of this page